jio game khelkar paise kaise kamaye

Jio game khelkar paise kaise kamaye?

Jio game khelkar paise kaise kamaye?

Jio game khelkar paise kaise kamaye? अगर आप भी jio phone का इस्तेमाल करते है तो आपके लिए है ये पोस्ट. क्युकी मैं यहाँ पर बताने वाला हूँ की कैसे आप jio phone में गेम खेल कर पैसे कमा सकते है. ये देखा जाये तो एक तरह से piasa jitne wala गेम है, लेकिन एक बात और ये गेम काफी आसान है खेलने में. अगर आप क्रिकेट पसंद करते है तो, आपको ये गेम जरूर आजमाना चाहिए, क्युकी ये गेम cricket पर ही बेस्ड है.

इस trick को जानने से पहले मैं ये कहना चाहूंगा की अगर आप पैसे कमाने के सही और working तरीके के बारे में जानना चाहते है तो हमे जरूर subscribe करे. क्युकी यहाँ पर आपको online paise कमाने का तरीका जैसे की गूगल, यूट्यूब,फेसबुक, टिकटोक से पैसे कैसे कमा सकते है इसी बारे में बताया जाता है.

अगर आपको स्टॉक ट्रेडिंग, क्रिप्टोकोर्रेंसी ट्रेडिंग, crypto airdrop के बारे में जानना है तो आप हमे जरूर सब्सक्राइब करे.

चलिए अब जान लेते है Jio गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए? क्युकी हमलोग यहाँ पर इसी के लिए आये है.

game khelo paisa jeeto

Jio फ़ोन से पैसे कमाने के लिए आपके पास एक jio phone होने जरुरी है. अब हम आगे बढ़ते है, इसके लिए सबसे पहले आपको My Jio App को update करना होगा जिओ फ़ोन में, और एक बात आप सिर्फ इसे my jio app में ही खेल सकते है. Update करने के बाद आपको app को खोलना है, उसके बाद आपको एक बटन मिलेगा जिसका नाम होगा “Play Now”. यहाँ पर आपको क्लिक करना है, और फिर आपको Jio Cricket Game शुरू करना है.

गेम शुरू करने के बाद, आपसे cricket से जुड़े सवाल पूछे जायेंगे जिनका आपको सही जवाब देना है. आप जितने सवाल का सही जवाब देंगे उतना ही आपको पॉइंट्स मिलेंगे जिसके आधार पर आपको प्राइज मिलेगा.

देखा जाये तो ये sawal का जवाब देकर पैसा कामना हुआ. तो आप इस तरिके से Jio गेम खेल कर पैसे कमा सकते है.
मैं आपको ये भी बोलना चाहता हूँ की आप इस तरीके से बहुत पैसे नहीं कमा पाएंगे. अगर आपके पास खली समय है और मन नहीं लग रहा है तो आप ऐसा कर सकते है.

लेकिन अगर आप एक नौकरी जैसा पैसा कामना चाहते है तो आप जरूर से हमारे दूसरे पोस्ट को पढ़े. आप चाहे तो हमे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *