Mailrupee se paise Kaise kamaye

Mailrupee se paise Kaise kamaye? mail earning app

अगर आप जानना चाहते है की- mailrupee se paise kaise kamaye, तो इस पोस्ट को आगे पढ़ते रहिये। ये app पैसे कमाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. ये ऐसा method है, जिससे आप gmail की मदद से पैसे कमा सकते है.

इस Mailrupee की सबसे खास बात ये है की- जब आप इसे sign up करते है, तब आपको Rs 250 रुपये signup bonus मिलता है. Actually, इसमें आपको paid mails मिलते है, जिसके लिए आपको पैसे मिलते है, और भी कई तरीके है पैसे कमाने के इस app से, और भी बहुत तरीके है, आगे इस पोस्ट में हमलोग जानेंगे।

जी-मेल से पैसे कैसे कमाए?

लेकिन इन सबसे पहले हमलोग इस app के बारे में, थोड़ा जान लेते है. Mailrupee एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहाँ पर कुछ एक्स्ट्रा मनी कमा सकते है. यहाँ इस app में आपको पेड मेल मिलते है, लेकिन इन सब से पहले परमिशन लिया जाता है, यूजर से. और एक अच्छी बात है इसमें, की आपको spam mails नहीं मिलता है, मतलब गलत तरह के फ्रॉड mail नहीं मिलते है.

एक बात ध्यान रखे की, आप इस app से बहुत ज्यादा पैसे नहीं कमा सकते है, इससे आप महीने का पॉकेट मनी जरूर कमा सकते है. लेकिन आप अगर आप अच्छे इसपर काम करे तो, महीने के 1000-1500 रुपये तक कमा सकते है.

तो अब बिना किसी देरी के mailrupee se paise kaise kamaye, ये जान लेते है.

Mailrupee se paise kaise kamaye?

mailrupee से पैसे कमाने के लिए निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे-

  • रजिस्टर करे- सबसे पहले आपको यहाँ पर रजिस्टर करना है. यहाँ पर आप अपने ईमेल और मोबाइल नंबर की मदद से mailrupee खुद को रजिस्टर कर सकते है.
  • रजिस्टर करने के बाद आपको 250 रुपये का बोनस मिल जायेगा, उसके आपको यहाँ पर डेली एक बार login करना है, ऐसा करने से आपको बोनस मिलेगा रोज़.
  • यहाँ पर रजिस्टर करने के बाद आपको मेल्स आने लगेंगे, जिसका आपको रिप्लाई देना है, रिप्लाई देने के बाद आपका पैसा आपके mailrupee के अकाउंट में मिल जायेगा। यहाँ पर आपको हर रिप्लाई के 5 रुपये तक मिल सकते है.
  • इसके अलावा आपको अपने friends को शेयर कर, हर रेफरल पर 3 रुपये तक मिल सकता है.
  • जब आप एक बार 500 रुपये तक पहुंच जाते है, तब आप अपने पैसो को सीधे अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है.

तो अगर आप अपने फ़ोन का इस्तेमाल सिर्फ videos देखने और गेम्स खेलने में या फिर सोशल मीडिया पर टाइम पास करने में करते है तो, आप mailrupee का इस्तेमाल करे, pocket money तो निकल ही जायेगा। यहाँ पर आपको payout की टेंशन नहीं लेना, यहाँ पेआउट daily मिलता है, थ्रेसहोल्ड पूरा होने के बाद.

तो इस पोस्ट के लिए बस इतना ही, उम्मीद है आपलोगो को ये पोस्ट पसंद आया होगा। आप लोग इस app के बारे में क्या सोचते है निचे कमेंट में जरूर बताये।

ये जानकारी सिर्फ जानकारी प्रदान करने हेतु है, कृपया कोई भी काम अपने जिम्मेदारी पर करे.

Mailrupee se paise Kaise kamaye– END

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *