New Movie Download Karne Ka Tarika सिर्फ 3 step me

Published by Bhaskar on

Movie download kaise karte hai?

अगर आप भी new movie download करके देखना चाहते है तो इस पोस्ट को पढ़ते रहिये, क्युकी मैंने इस पोस्ट में मैंने बताया है new movie download karne ka tarika जिससे आप आसानी से hollywood bollywood लेटेस्ट मूवी डाउनलोड कर सकते है.

इस तरीका का इस्तेमाल आप फ़ोन और कंप्यूटर दोनों पर कर सकते है, लेकिन अगर आप अपने फ़ोन पर फिल्म डाउनलोड करना चाहते है तो आप UC Browser का इस्तेमाल करे.

ऐसा इसलिए है क्युकी UC browser से वीडियो डाउनलोड करना आसान होता है, जब भी आप कोई भी वीडियो प्ले करते है इस ब्राउज़र में तो सीधे डाउनलोड का ऑप्शन मिल जाता. तो आज का ये टॉपिक मूवी देखने वालो के लिए काफी अच्छा है. क्युकी हम इस पोस्ट में new release movie download करना सीखेंगे.

New Release Movie Kaise Download Kare

नई फिल्मे डाउनलोड करने के बहुत सारे तरीके है, लेकिन हम यहाँ सिर्फ उन तरीको के बारे में जानेंगे जो आसान है, और सभी फिल्मे मिल जाये डाउनलोड करने के लिए. Mobile me movie kaise download kare ये जानने से पहले हम ये जानेंगे की किस वेबसाइट से हम फ्री में फिल्मे देख सकते है.

ये आर्टिकल उन लोगो के लिए भी है जो लोग फिल्मे तो देखना चाहते है पर उनके पास सिनेमाघर में जाकर फिल्म देखने का समय नहीं होता है काम के कारण. इसीलिए ये आर्टिकल है जिसे पढ़कर आप आसानी से अपने mobile से movie डाउनलोड कर सकते है.

मैं जिस वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूँ वहाँ पर से आप Hollywood Hindi dubbed movie और bollywood latest movie सभी देख सकते है वो भी फ्री में और एक बात आपको यहाँ बिलकुल लेटेस्ट फिल्मे भी मिलेगा देखने के लिए.

बहुत लोगो ने दूसरे मूवी साइट्स के बारे में बताया होगा लेकिन वो सभी आपको बहुत सारे एड्स दिखते है जिससे की मज़ा किरकिरा हो जाता है, लेकिन इस website पर आपको बहुत काम एड्स देखने को मिलेगा एड्स होगा लेकिन फ़्रस्ट्रेटिंग नहीं होगा बस एक-दो एड्स दिखेगा.

अब बहुत बकवास हो गई अब मैं आपको उस वेबसाइट का नाम बताता हूँ, नाम है hindiview. ये एक new movie download karne ki website hai जहाँ आप फिल्मे डाउनलोड या फिर ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते है.

Hindiview

यहाँ पर आप सभी तरह की फिल्मे(18+ फिल्मे नहीं) देख सकते है, चाहे वो बॉलवुड या फिर हॉलिवुड हो आप सभी फिल्मे आपने भाषा मतलब हिंदी में देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है.

इस वेबसाइट का थीम बहुत अच्छा है, डार्क थीम है फिल्मो वाली फील आती है, जिससे देखने का मज़ा बढ़ जाता है.यहाँ पर आपको कई सारे genre की फिल्मे मिल जाएँगी जैसे की एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस, साइंस फिक्शन बोले तो हर तरह की फिल्मे.

जो लोग चाहते है की मूवी डाउनलोड अपने मोबाइल पर ही करे तो ये वेबसाइट बेशक उन्ही के लिए है. ये koi bhi movie download karne ka tarika hai.

New Movie Download karne ka Tarika

चलिए अब hindiview से new movie download karne ka tarika जानते है. वैसे देखा जाये तो डाउनलोड करने का तरीका बिलकुल समान है जैसे हम कोई और चीज़ डाउनलोड करते है. क्युकी ये एक pirated movie downloading साइट है है इसलिए इसका तरीका थोड़ा अलग.

मैं एक बात साफ तौर पे कहना चाहता हूँ की mastiseghumo किसी भी तरह की piracy को बढ़वा नहीं देता है, ये आर्टिकल सिर्फ बताने की भावना से बताई गई है.

अगर आप UC Browser का इस्तेमाल करते है तो बस आपको इस वेबसाइट पर जाना है और अपने पसंद के फिल्म को खोजकर प्ले करना है और फिर आपको वही पर निचे में डाउनलोड का आइकॉन दिखेगा उस क्लिक करते ही आपका डाउनलोड शुरू हो जायेगा.

अगर आप uc browser use नहीं करते है तो आप इसे playstore से डाउनलोड कर सकते है. इस साइट movie download करने का tarika एक और हैं वो है टोरेंट. Torrent की मदद से भी आप movie dowload कर सकते है.

जिनको टोरेंट से मूवी dowload करना है उनको लिंक चाहिए, तो लिंक कहाँ से मिलेगा, लिंक आपको वही मूवी वाले पेज पर ही मिलेगा. उस link को कॉपी करे और किसी भी टोरेंट मैनेजर(Bittorrent) में जाकर पेस्ट करदे आपका मूवी डाउनलोड शुरू हो जायेगा.

Mobile me Movie Kaise Download Kare?

मोबाइल से मूवी डाउनलोड करने के बहुत सारे तरीके है. जैसे की Telegram और Bittorent. निचे में मैंने बताया है की कैसे आप मूवी डाउनलोड कर सकते है.

Telegram से मूवी कैसे डाउनलोड करे?

जी हाँ दोस्तों आप telegram से भी फिल्मे डाउनलोड कर सकते है, लेकिन यहाँ दिक्कत ये है की जिस भी telegram channel पर torrent link या फिर pirated content का लिंक शेयर किया जाता है telegram उस channel को बंद कर देता है.

लेकिन कुछ ऐसे चैनल है जो अभी तक बड़े आसानी से चल रहे है, उन चैनल्स को ज्वाइन कर आप latest movie hindi me download कर सकते है. इन तरह के channels को आप गूगल पर सर्च कर सकते है.

Bittorent से मूवी कैसे डाउनलोड करे?

Bittorent एक टोरेंट मैनेजर है. जहाँ आप टोरेंट लिंक की मदद से कोई भी चीज़ डाउनलोड कर सकते है. कोई-कोई लिंक telegram में torrent link होता है, तो उस लिंक से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको इसका इस्तेमाल करना होगा, बस आपको यहाँ पर लिंक पेस्ट करना होगा और डाउनलोड शुरू हो जायेगा.

Website से मूवी कैसे डाउनलोड करे?

वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बहुत आसान है, बस आपको movie downloading site पर जाना है और अपना पसंदीदा मूवी सर्च करना है, अगर आप uc browser यूज करते है तो आप बड़े आसानी से डाउनलोड कर सकते है, मैंने पहले ही बता दिया है.
अगर टोरेंट लिंक से डाउनलोड करना है तो मैंने वो भी बता दिया है.

तो latest movie डाउनलोड kaise करे इस पोस्ट के लिए बस इतना ही, उम्मीद है की आप सभी को अच्छे से समझ आ गई होगी new movie download karne ka trika.
अगर ये पोस्ट पसंद आया तो इसे जरूर शेयर करे, अगर कोई सवाल या सुझाव है तो निचे कमेंट में जरूर बताये.

Categories: Movie