Jio phone ko tv se kaise connect kare?

जब आप जिओ फ़ोन को उन्बॉक्स करते है तो, डब्बे में आपको कोई ऐसा केबल नहीं मिलता है जिसके इस्तेमाल से आप जिओ फ़ोन को टीवी से कनेक्ट कर सके. तो आज के इस पोस्ट में हमलोग जानेंगे की, jio phone ko tv se kaise connect kare

? जिओ फ़ोन को आप टीवी से कनेक्ट कर आप जिओ फ़ोन के कंटेंट को आसानी से टीवी पर स्ट्रीम कर सकते है.

Jio phone ko tv se kaise connect kare

जैसे की आप सभी को मालूम है की, जिओ फ़ोन के डब्बे में कोई भी टीवी केबल नहीं मिलता है. आपको अलग से Jio Media Cable खरीदना होगा। दो तरह के केबल है जो, इस फ़ोन को टीवी से कनेक्ट कर सकते है. अगर आपके पास CRT tv है तो आप काम का RCA port है और अगर आपके पास LED tv है तो आपका काम HDMI port से हो जायेगा. केबल को कनेक्ट करना बिलकुल आसान है. आपको केबल का एक साइड फ़ोन से जोड़ना है और दूसरा साइड(HDMI/RCA) टीवी से. आपको जिओ मीडिया केबल को पावर भी देना होगा, इसके लिए आप दिए गए पावर केबल का इस्तेमाल करे.

बेस्ट स्मार्टफोन अंडर 10000

अब हमारा सेटअप तैयार है, मतलब की jio phone tv se connect हो चूका है. अब आपको जिओ टीवी ऐप खोलना है, जिओ फ़ोन में. अब आप अपने जिओ फ़ोन से कंटेंट स्ट्रीम कर सकते है अपने टीवी पर. क्युकी आप अपने फ़ोन से कंटेंट को स्ट्रीम कर रहे है, मतलब की आपका डाटा खर्च होगा, अगर आपको ज्यादा कंटेंट स्ट्रीम करना है तो, आपको ज्यादा डाटा वाला प्लान लेना होगा।

अगर आपको समझ नहीं आ रहा है की, jio phone ko tv se kaise connect kare तो आप इस वीडियो को देख सकते है.

आपको बता दें की Jio media cable एक स्मार्ट केबल है जो, फ़ोन को टीवी से कनेक्ट करता है. तो इस पोस्ट के लिए बस इतना ही, उम्मीद है की आपको सारी बातें समझ आ चुकी होंगी। तो इसे आप दुसरो के साथ जरूर शेयर करे और आप चाहे तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है.

Leave a Comment